प्रिया मालिक जीवनी, आयु, विवाह, निजी जिंदगी

प्रिया मालिक बिग बॉस सीजन 9 की चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री है। यह देहरादून (भारत) की निवासी है। वर्तमान में यह आस्ट्रेलिया में रहती है।प्रिया मालिक आस्ट्रेलिया में होने वाले फैमस  रियलिटी शो बिग ब्रदर आस्ट्रेलिया 2014 का हिस्सा रही है। इस शो में लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक रही है, और इस शो में इन्होंने टॉप 5 में जगह बनायी। यह बिग ब्रदर के घर में कॉमेडियन के रूप में पहचान बनायी है।

प्रिया मालिक

प्रिया मालिक
प्रिया मालिक

प्रारंभिक जीवन

प्रिया मलिक देहरादून की रहने वाली है। इन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अंग्रेजी( आनर्स) में स्नातक किया है। 2008 में यह छात्र वीजा पर आस्ट्रेलिया चली गयी। प्रिया मलिक अपने माता पिता के बेहद करीब है और हर बड़े फैसले अपने माता पिता की सहमति से लेती है।

व्यक्तिगत जीवन

प्रिया मलिक ने 13 अप्रैल 2008 को अपने दोस्त भूषण मलिक से शादी की। यह एक साहसी व्यक्तित्व की है और अपने काम के लिए समर्पित है। 28 वर्षीय प्रिया मलिक पेशे से एक शिक्षक है और ऐडिलेट में रहती है। इस शो में प्रवेश करने से पहले वह एक आस्ट्रेलिया कॉलेज में अध्यापन करती थी। शिल्पा शेट्टी की तरह, प्रिया मलिक भी आस्ट्रेलियाई घर के सदस्यों के रूप में जातिवाद और सेक्सिस्ट शोषण का शिकार बन गयी थी।

व्यवसाय

Priya-Malik-bigg-boss-9
प्रिया मालिक

प्रिया मलिक ने बिग बॉस 9 के घर में चौथी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया है।इससे पहले ऋषभ, पुनीत,और कंवलजीत सिंह कर चुके है। इस रियलिटी शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे है। बिग बॉस के घर में पहले दिन प्रिया की धमाकेदार एन्ट्री हुई है।

इन्हें कविताए लिखने का शोक है और सितम्बर 2013 में आस्ट्रेलियाई काव्य स्लैम के लिए दक्षिण आस्ट्रेलिया राज्य फाइनल में थी।प्रिया बहुत लोकप्रिय स्टैट-अप कॉमेडियन के रूप में जानी जाती है।

प्रिया मलिक की जीवनी

नाम- प्रिया मलिक
आयु- 28 वर्ष
जन्म स्थान- देहरादून
निवासी- आस्ट्रेलिया
पेशा- शिक्षक
पति- भूषण मलिक
राष्टीयता- भारती
रियलिटी शो- बिग ब्रदर आस्ट्रेलिया

8 COMMENTS

  1. Priya we were looking up to you as an ardent winner. You definitely had all those qualities which make a perfect human being. u retorted and took stand when n where it was vry necessary. we luv u priya bravo.hats off to u

LEAVE A REPLY